देहरादूनस्पोर्ट्स

जनपद स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स में सहसपुर बना चैंपियन

देहरादून। शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित जनपद स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स प्रतियोगिता में सर्वाधिक अंक लेकर सहसपुर ओवरऑल चैंपियन बना। मसूरी को दूसरा और विकासनगर को तीसरा स्थान मिला।
महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में चल रही प्रतियोगिता में वीरवार को अंतिम दिन विभिन्न स्पर्धाएं हुई। अंडर-19 बालक वर्ग की क्रॉस कंट्री में चकराता ने पहला, मसूरी ने दूसरा और ऋषिकेश ने तीसरा स्थान हासिल किया। 400 मीटर हर्डल्स में सहसपुर के शिवम, रायपुर के प्रियांशु मनवाल और मसूरी अभिषेक सिंह ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान कब्जाया। 200 मीटर चकराता के सुजल पुन पहले, सहसपुर के केशव मंडल दूसरे और ऋषिकेश के प्रिंस तीसरे स्थान पर रहे। चार गुणा 400 मीटर रिले में ऋषिकेश ने बाजी मारी। बालिका वर्ग की 400 मीटर हर्डल्स में मसूरी की आयुषी ने प्रथम, डोईवाला की विशु ने द्वितीय और डोईवाला की शीतल ने तृतीय स्थान हासिल किया।
अंडर-17 बालक वर्ग 400 मीटर हर्डल्स में मसूरी के पीयूष, सहसपुर के नितिन और विकासनगर के अभिषेक ने क्रमश: पहला, दूसरा व तीसरा स्थान कब्जाया। 200 मीटर दौड़ में नगर क्षेत्र देहरादून के सुधांशु पहले, ऋषिकेश के आशीष दूसरे और विकासनगर के आजम तीसरे स्थान पर रहे। चार गुणा 400 मीटर रिले में सहसपुर अव्वल रहा। बालिका वर्ग की 400 मीटर हर्डल्स रायपुर की श्रेया गुरुंग ने पहला और रूबीना ने दूसरा स्थान हासिल किया। 200 मीटर दौड़ में ऋषिकेश की स्नेहा ने प्रथम, डोईवाला की साक्षी ने द्वितीय और विकासनगर की शावरी ने तृतीय स्थान कब्जाया। अंडर-14 बालक वर्ग की शॉटपुट थ्रो में सहसपुर के निकाइल पहले, विकासनगर के अयान दूसरे और श्लोक तीसरे स्थान पर रहे। 200 मीटर दौड़ में ऋषिकेश के पावन यादव ने पहला, विकासनगर के मयंक ने दूसरा और अंशु सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया। बालिका वर्ग की लांग जंप में चकराता की अनीता ने प्रथम, डोईवाला की सुजाना ने द्वितीय और चकराता की किरन ने तृतीय स्थान हासिल किया। 200 मीटर दौड़ में विकासनगर की अनुप्रिया पहले, कालसी की प्रियांशी तोमर दूसरे और चकराता की किरन तीसरे स्थान पर रही। 162 अंक लेकर सहसपुर ने ओवरऑल चैंपियनशिप अपने नाम की। 149 अंक के साथ मसूरी दूसरे और 133 अंक लेकर विकासनगर तीसरे स्थान पर रहा। अंडर-14 वर्ग में पवन यादव और अंडर-19 वर्ग में इकरा चैंपियन ऑफ चैंपियन रहे। समापन पर मुख्य शिक्षा अधिकारी प्रदीप सिंह रावत, राजकीय इंटर कॉलेज भगवानपुर के प्रधानाचार्य डॉ. एके श्रीवास्तव, प्रधानाचार्य प्रेमलता बौड़ाई, प्रतिभा पाठक ने पुरस्कार वितरित किए। इस दौरान मुख्य जिला खेल समन्वयक रविंद्र रावत, अरविंद सुयाल, एसडीएस रावत, रोहित नेगी, प्रमोद रावत,जितेंद्र सिंह, अजय नैथानी, गोपाल कठैत, शुभमंगला, पंकज सती, मोनिका चौहान, शैलेंद्र सिंह, अफ्सा जबी, अर्चना खत्री, संगीता आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!