देहरादूनस्पोर्ट्स

स्कूल एजुकेशन और यूजेवीएनएल सेमीफाइनल में 

देहरादून। सचिवालय क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित अंतर विभागीय सचिवालय कप क्रिकेट टूर्नामेंट में स्कूल एजुकेशन ने पेयजल को चार विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। दूसरे मैच में यूजेवीएनएल ने हेल्थ आयुष विभाग को तीन रन से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई।

मंगलवार को महाराणा प्रताप क्रिकेट ग्राउंड में पेयजल व स्कूल एजुकेशन के बीच पहला क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया। पेयजल की टीम ने पहले खेलते हुए छह विकेट पर 115 रन बनाए। राजेंद्र ओली ने 36 और नागेंद्र ने 27 रन बनाए। दीपक ने दो विकेट लिए। जवाब में स्कूल एजुकेशन की टीम ने 14.5 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। केडी सिंह ने 32 और अभिलाष ने 27 रन बनाए। आयुष शर्मा और नागेंद्र ने दो-दो विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच दीपक को दिया गया।

दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच यूजेवीएनएल व हेल्थ आयुष विभाग के बीच खेला गया। यूजेवीएनएल की टीम पहले खेलते हुए 19 ओवर में 95 रन पर ऑलआउट हो गई। जगदीश ने 29 और सुनील ठाकुर ने 14 रन बनाए। मनोज और रमेश ने दो-दो विकेट लिए। जवाब मे हेल्थ आयुष विभाग की टीम 18.4 ओवरों में 92 रन पर सिमट गई। योगेश उनियाल ने सर्वाधिक 27 रन बनाए। मुकेश कुमार ने चार और विनोद कुमार ने तीन विकेट चटकाए।मैन ऑफ द मैच मुकेश कुमार को दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!