देहरादूनस्पोर्ट्स

सृजन की नाबाद पारी से देहरादून सी की जीत

देहरादून। डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन देहरादून की ओर से आयोजित में अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग में देहरादून सी ने सृजन रावत की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत देहरादून ई को पांच विकेट से हराया। दूसरे मैच में देहरादून एफ ने सैफ अली खान के नाबाद शतक के दम पर देहरादून एच को आठ विकेट से शिकस्त दी।

आयुष क्रिकेट एकेडमी के ग्राउंड-वन में देहरादून ई और जी के बीच मैच खेला गया। देहरादून ई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में छह विकेट खोकर 184 रन बनाए। आयुष प्रियदर्शी ने 65, विकास यादव ने 34 व नीमय अग्रवाल ने नाबाद 33 रन बनाए। देहरादून जी के लिए सक्षम ने दो विकेट हासिल किए। जवाब देहरादून जी ने 39.1ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाकर जीत हासिल की। सृजन सिंह रावत ने नाबाद 74 , आदित्य शर्मा ने 43 व भव्या लखेड़ा ने 25 रन का योगदान दिया। देहरादून ई के लिए रवि बिष्ट ने चार विकेट चटकाए।

आयुष क्रिकेट एकेडमी के ग्राउंड-टू में देहरादून एफ और एच के बीच मुकाबला खेला गया। पहले खेलनी उतरी देहरादून एच ने 37.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 196 रन बनाए। दिवेश लांबा ने 59, अमन प्रताप सिंह ने 40 व अभिषेक कुकरेती ने नाबाद 37 रन बनाए। देहरादून एफ के जोंटी ने चार, राहुल नेगी ने तीन विकेट झटके। 197 रन के लक्ष्य को देहरादून एफ ने 35.1 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। सैफ अली खान ने नाबाद 101 रन की पारी खेली। सिद्धार्थ कांडपाल ने 48 व निशू पटेल ने 33 रन बनाए । रविवार को प्रतियोगिता में देहरादून बी व देहरादून ई और देहरादून जी व देहरादून सी के बीच सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!