देहरादूनस्पोर्ट्स

देहरादून ई और देहरादून जी की शानदार जीत


देहरादून। अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग में देहरादून ई ने देहरादून एफ को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। दूसरे मैच में देहरादून जी ने देहरादून एच को 124 रन से हराया।
मम्स क्रिकेट ग्राउंड रायवाला में मंगलवार को देहरादून ई और एफ के बीच पहला मैच खेला गया। देहरादून एफ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 32 ओवर में सभी विकेट खोकर 106 रन बनाए। सिद्धार्थ कांडपाल ने 33, निशु पटेल व रंजीत कुमार ने 15-15 रन का योगदान दिया। देहरादून ई के आयुष रावत, रवि बिष्ट, आयुष कुमार और दीपज्योति ने दो-दो विकेट चटकाए। 107 रन के लक्ष्य को देहरादून ई ने 13.3 ओवर में बिना कोई विकेट खोए हासिल कर लिया। कार्तिकेय नौटियाल ने नाबाद 50 व आयुष प्रियदर्शी ने नाबाद 48 रन की पारी खेली।
उधर, डीआईएमएस ग्राउंड में देहरादून जी व एच के बीच दूसरा मैच खेला गया। देहरादून जी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 40 ओवर में सात विकेट खोकर 292 रन बनाए। आदित्य यादव ने नाबाद 101 रन की शतकीय पारी खेली। भव्य लखेड़ा ने 59, सृजन सिंह रावत ने 37 और सक्षम ने 25 रन का योगदान दिया। देहरादून एच के लिए आरव भारद्वाज व ध्रुव कौशिक ने दो-दो विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी देहरादून एच की टीम 26.4 ओवर में 168 रन पर सिमट गई। विकास ने नाबाद 35, अविरल मिश्रा ने 30, अमन प्रताप ने 28 और विशाल पांडे ने 23 रन बनाए। देहरादून जी के लिए नमन ने तीन, सक्षम व मो. कैफ ने दो-दो विकेट झटके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!