देश-विदेश

द फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के साथ ईस्टर मनाएं

नई दिल्ली। अरोवा वुड्स जिंक जर्नीज़ बाय द फर्न, लोनावाला, ग्रैंड विक्टोरिया द फर्न रिजॉर्ट एंड स्पा, पंचगनी, द फर्न समाली रिजॉर्ट, दापोली, रत्नागिरी द्वारा पेश किए गए विशेष प्रवास और भोजन पैकेज के साथ ईस्टर मनाएं।

द फर्न, लोनावाला द्वारा अरोवा वुड्स जिंक जर्नी
द फ़र्न, लोनावाला द्वारा एरोवा वुड्स जिंक जर्नीज़ में विशेष ईस्टर प्रवास और भोजन पैकेज के साथ ईस्टर की आनंदमय भावना में डूब जाएं। विशेष 10ः छूट के साथ शानदार आवास में कम से कम दो रात ठहरने का आनंद लें औरकम्प्लीमेंटरी ईस्टर लंच का आनंद लें। तंबोला, म्यूजिकल चेयर और कराओके गायन जैसी उत्सव गतिविधियों के साथ अपने छुट्टियों के अनुभव को बढ़ाएं, अपने प्रियजनों के साथ यादगार यादें बनाएं।
यह ऑफर ईस्टर अवधि (29 और 31 मार्च 2024 के बीच) के दौरान दो रातों या उससे अधिक के प्रवास के लिए मान्य है, जिसमें उन्नत आरक्षण आवश्यक है और इसे किसी अन्य ऑफर या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है।

ग्रैंड विक्टोरिया द फ़र्न रिज़ॉर्ट एंड स्पा, पंचगनी
सुरम्य परिवेश में स्थित, ग्रैंड विक्टोरिया द फ़र्न रिज़ॉर्ट एंड स्पा, पंचगनी ईस्टर सप्ताहांत को एक अविस्मरणीय छुट्टी अनुभव बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पारंपरिक ईस्टर अंडे की तलाश से लेकर मुंह में पानी ला देने वाले ब्रंच और परिवार के अनुकूल शिल्प तक, साल के इस विशेष समय के दौरान हर किसी के लिए आनंद लेने के लिए कुछ न कुछ है।
सभी उम्र के मेहमान एक रोमांचक ईस्टर अंडे की खोज में भाग ले सकते हैं, जिसमें पूरी संपत्ति में रंगीन अंडे छिपाए जाते हैं, जो सबसे अधिक ढूंढने वालों के लिए पुरस्कार और आश्चर्य का वादा करते हैं। ब्रंच या डिनर कार्यक्रमों में पारंपरिक पसंदीदा और जीवंत मिठाइयों के साथ शानदार ईस्टर दावतों का आनंद लें, जबकि बच्चे विशेष रूप से तैयार किए गए मेनू का आनंद ले सकते हैं।
अपनी रचनात्मकता को ईस्टर क्राफ्ट स्टेशनों पर उड़ान भरने दें और ईस्टर-थीम वाली सजावट का आनंद ले। पूरे रिज़ॉर्ट में खुशियाँ फैलाने वाले ईस्टर बनी की विशेष विज़िट पर ज़रूर नज़र रखें।

फ़र्न समाली रिज़ॉर्ट, दापोली (रत्नागिरी)
इस ईस्टर पर द फर्न समाली रिज़ॉर्ट, दापोली (रत्नागिरी) के शांत तटीय स्थान पर जाएँ और रिज़ॉर्ट द्वारा पेश किए गए विशेष प्रवास पैकेजों का आनंद लें। मेहमान 2-रात ठहरने सहित आकर्षक ठहरने के पैकेज में से चुन सकते हैं, या 29 से 31 मार्च तक 3-रात पैकेज के साथ अपने प्रवास को बढ़ा सकते हैं।
क्रीमी चिकन फ्लोरेंटाइन, रोस्ट चिकन ब्रुशेटा, लेमन क्रीम टार्ट जैसे अच्छी तरह से तैयार किए गए व्यंजनों के साथ रिसॉर्ट के भव्य ईस्टर बुफे का आनंद लें और भोजन और पेय पदार्थों पर विशेष 15ः छूट का आनंद लें।

द फर्न, गोरेगांव, मुंबई
29 मार्च से 31 मार्च, 2024 तक द फर्न, गोरेगांव, मुंबई में ईस्टर मनाये। 31 मार्च को फ़्लूर रेस्तरां में ईस्टर थीम वाले ब्रंच का आनंद लें, जिसमें विशेष रूप से तैयार ईस्टर व्यंजनों की विशेषता वाला एक शानदार बहु-व्यंजन बुफे शामिल होगा। जैसे स्लो रोस्टेड स्टफ्ड चिकन, सिमनेल केक, ईस्टर एग ब्राउनीज़। इसके अतिरिक्त, उत्सव के स्वाद का आनंद लेते हुए असीमित विदेशी मॉकटेल का आनंद लें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!