देश-विदेश

रियलमी ने अपना एंट्री-लेवल 5जी किलर, रियलमी 12एक्स 5जी लॉन्च किया

नई दिल्ली: भारत के सबसे विश्वसनीय स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने अपनी प्रतिष्ठित नंबर सीरीज़ में नया स्मार्टफोन रियलमी 12एक्स 5जी पेश किया है। यह लॉन्च ब्रांड के सफर में एक महत्वपूर्ण पड़ाव है, जो इसके ‘मेक इट रियल’ के सिद्धांत को जीवंत करके युवा आबादी की डायनामिक पसंदों से मेल खा रहा है। यह डिवाईस लगातार विकसित होते हुए स्मार्टफोन के परिदृश्य में गेमचेंजर बन जाएगी। अपने बेहतरीन मूल्य के साथ यह डिवाईस 10,000 रुपये से 12,000 रुपये के बीच एंट्री लेवल 5जी किलर है, जो अपने प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर देगी।
एंट्री-लेवल 5जी किलर के रूप में रियलमी 12एक्स 5जी न केवल संभावनाओं के दायरे बढ़ा रहा है, बल्कि सर्वश्रेष्ठ विशेषताएं प्राप्त करना ज्यादा आसान बना रहा है क्योंकि इस स्मार्टफोन में 45वॉट सुपरवूक चार्जिंग और एयर जेस्चर कंट्रोल जैसी प्रीमियम विशेषताएं एंट्री लेवल में ही मिल रही हैं। इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ 5जी चिपसेट लगा है, जो बहुत सुगम परफॉर्मेंस प्रदान करता है। रियलमी 12एक्स 5जी अपनी श्रेणी में खास है, जिसमें बेहतर यूज़ेबिलिटी के लिए अपनी तरह का पहला वीसी कूलिंग सिस्टम दिया गया है। यह स्मार्टफोन मोबाईल के अनुभव को एक नए आयाम में पहुँचा देगा।
इस स्मार्टफोन में कम मूल्य के बावजूद स्टाईल या फंक्शनैलिटी से कोई भी समझौता नहीं किया गया है। 50एमपी का एआई कैमरा, प्रभावशाली बैटरी लाईफ, स्लीक एवं लग्ज़रियस डिज़ाईन के साथ रियलमी 12एक्स 5जी आज के आधुनिक ग्राहकों की सभी जरूरतों को पूरा करता है। ज्यादा विवरण के लिए यह कॉलम देखते रहें और हमारे वेबसाईट एवं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर विज़िट करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!