उत्तराखंडदेहरादूनस्पोर्ट्स

मैक्सिको के ओसवाल्डो और जापान की रियोको ने जीता एकल खिताब

-इंडियन ट्री ओपन आईटीएफ वर्ल्ड जूनियर्स जे60 टेनिस टूर्नामेंट
देहरादून। उत्तराखंड टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित इंडियन ट्री ओपन आईटीएफ वर्ल्ड जूनियर्स जे60 टेनिस टूर्नामेंट में मैक्सिको के ओसवाल्डो ने बालक और जापान की रियोको उमेकुनी ने बालिका एकल वर्ग का खिताब जीता।
शांति टेनिस एकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में शुक्रवार को फाइनल मुकाबले खेले गए। बालक एकल वर्ग मैक्सिको के ओसवाल्डो ने जापान के ह्यू कवानिशी को 6-3, 6-3 से हराकर खिताब अपने नाम किया। बालिका वर्ग में जापान की रियोको उमेकिनी ने रसिया की पोलीना निकितीना को कड़े संघर्ष में 1-6, 6-3, 6-3 से हराकर खिताब कब्जाया।

बालक युगल वर्ग में भारत के अर्जुन पंडित व रोमानिया के देव कानबर्गीमथ की जोड़ी ने मैक्सिको के नरेश गोंजालेज व ओसवाल्डो की जोड़ी को 7-6, 6-3 से हराकर खिताब जीता। बालिका युगल वर्ग भारत की दीया रमेश व हरीथा श्री वेंकटेश ने रसिया की पोलीना निकितीना व विक्टोरिया सेडेनकोवा की जोड़ी को 7-5, 6-3 से शिकस्त देकर खिताब अपने नाम किया। समापन पर मुख्य अतिथि पूर्व एडीजी आईटीबीपी मनोज सिंह रावत और विशिष्ट अतिथि वारदा टेनिस एकेडमी संस्थापक विजय थपलियाल ने पुरस्कार वितरित किए। इस दौरान एसोसिएशन के अध्यक्ष एसपी सिंह, संरक्षक प्रदीप वालिया, महासचिव विजेंद्र चौहान, संयुक्त सचिव राजीव नेगी, टूर्नामेंट डायरेक्टर दिनेश नागपाल, वरुण वालिया, उत्कर्ष भारद्वाज, रमेश बिष्ट आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!