उत्तराखंडदेहरादूनस्पोर्ट्स

कबड्डी में विकासखंड विकासनगर ने जीता दोहरा खिताब


-जिला स्तरीय खेल महाकुंभ की बालिका कबड्डी और वॉलीबाल प्रतियोगिता
देहरादून: जिला स्तरीय खेल महाकुंभ की कबड्डी प्रतियोगिता में विकासखंड विकासनगर ने दोहरा खिताब जीता। वॉलीबाल में चकराता और डोईवाला ने अलग- अलग वर्ग में खिताब अपने नाम किया।
स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स परेड ग्राउंड में खेल महाकुंभ के तहत बालिका कबड्डी व वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन शुरू हुआ। कबड्डी के बालिका अंडर-14 वर्ग के फाइनल में विकासनगर ने चकराता को 26-17 से हराकर स्वर्ण पदक जीता। कालसी को तीसरा स्थान मिला। अंडर-17 वर्ग के फाइनल में विकासखंड विकासनगर ने सहसपुर को 19-10 से हराकर खिताब जीता। कालसी तीसरे स्थान पर रहा। अंडर-19 वर्ग के फाइनल में विकासखंड कालसी ने विकासनगर को 37-11 से हराकर प्रथम स्थान हासिल किया। चकराता की टीम तीसरे स्थान पर रही।

बालिका वॉलीबाल के अंडर-14 वर्ग में चकराता ने डोईवाला को 25-15 व 25-19 से हराकर खिताब अपने नाम किया। रायपुर को तीसरा स्थान मिला। अंडर-17 वर्ग के फाइनल में डोईवाला ने चकराता को 2-0 से पराजित किया। रायपुर ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर-19 वर्ग में कालसी ने रायपुर को 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। विजेता टीमों को मेडल, प्रमाणपत्र व नकद पुरस्कार राशि देकर सम्मानित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!