देहरादूनस्पोर्ट्स

सचिवालय ए और सीएमओ किंग्स इलेवन क्वार्टर फाइनल में

देहरादून। अंतर विभागीय सचिवालय कप क्रिकेट टूर्नामेंट में सचिवालय ए ने स्टेट टैक्स हेडक्वार्टर को सात विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। दूसरे मैच में सीएमओ किंग्स इलेवन ने पीडब्ल्यूडी को तीन विकेट से हराकर अंतिम आठ में जगह बनाई।

रविवार को महाराणा प्रताप क्रिकेट ग्राउंड में पहला मैच स्टेट टैक्स हेडक्वार्टर और सचिवालय ए के बीच खेला गया। स्टेट टैक्स हेडक्वार्टर ने पहले खेलते हुए नौ विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए। संजय भोज ने 46 रन बनाए। मदन ने चार विकेट लिए। जवाब में सचिवालय ए की टीम ने 14 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सागर ने 51 और आशुतोष विमल ने 35 रन बनाए। संजय और अंकित ने एक-एक विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच मदन को दिया गया।

दूसरा मैच सीएमओ किंग्स इलेवन व पीडब्ल्यूडी के बीच खेला गया। पीडब्ल्यूडी की टीम ने पहले खेलते हुए नौ विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए। संदीप भंडारी ने सर्वाधिक 28 रन बनाए। मशरूफ अली, सलाउद्दीन खान और सोहैल ने दो-दो विकेट हासिल किए। जवाब में सीएमओ किंग्स की टीम ने 15.1 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। राव ने 36 और धर्मेंद्र ने 35 रन बनाए। रोहित और अशोक चौहान ने तीन-तीन विकेट चटकाए। सलाउद्दीन खान को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!