देहरादूनस्पोर्ट्स

सीएमओ किंग्स इलेवन से पर नहीं पा सका कृषि विभाग

देहरादून। अंतर विभागीय सचिवालय कप क्रिकेट टूर्नामेंट में सीएमओ किंग्स इलेवन ने सुनील पंवार की बदौलत कृषि विभाग को 53 रन से शिकस्त दी।

रविवार को महाराणा प्रताप क्रिकेट ग्राउंड में पहला मैच सीएमओ किंग्स इलेवन व कृषि विभाग के बीच खेला गया। सीएमओ किंग्स इलेवन ने सुनील पंवार के 46 रन की बदौलत सात विकेट खोकर 178 रन बनाए। जवाब में कृषि विभाग की टीम नौ विकेट पर 125 रन ही बना पाई।मैन ऑफ द मैच सुनील पंवार को दिया गया। दूसरा मैच एनआईईपीवीडी वारियर व पीडब्ल्यूडी के बीच खेला गया। पीडब्ल्यूडी ने पहले खेलते हुए पीयूष के 59 रनों के दम पर सात विकेट पर 156 रन बनाए। जवाब में एनआईईपीवीडी वारियर की टीम 141 रन ही बना सकी। पीयूष का मैन ऑफ द मैच चुना गया।

उधर, अश्मित क्रिकेट ग्राउंड दूधली में पहला मैच शहरी विकास विभाग व वीपीडीओ के बीच खेला गया। शहरी विकास विभाग ने पहले खेलते हुए 103 रन बनाए। जवाब में वीपीडीओ की टीम ने दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। मैन ऑफ द मैच अनित चौहान को 52 रन और 4 विकेट के लिए दिया गया। दूसरा मैच सचिवालय डेंजर और यूजेवीएनएल के बीच खेला गया।

यूजेवीएनएल ने मुकेश के 54 रनों की बदौलत 103 रन बनाए। जवाब में सचिवालय डेंजर की टीम 68 रनों पर ऑल आउट हो गई। मुकेश कुमार ने 4 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच मुकेश कुमार को दिया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि प्रभागीय वनाधिकारी नीरज कुमार ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!