देहरादूनस्पोर्ट्स

एजुकेशन वॉरियर्स और पिटकुल महिला वर्ग के फाइनल में

देहरादून। अंतर विभागीय सचिवालय कप क्रिकेट टूर्नामेंट में महिला वर्ग में एजुकेशन वॉरियर्स और पिटकुल ने फाइनल में प्रवेश कर लिया।

बुधवार को महिला वर्ग के पहले सेमीफाइनल में एजुकेशन वॉरियर्स ने माध्यमिक शिक्षा को सात विकेट से हरा दिया। रचना को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे सेमीफाइनल में पिटकुल ने यूजेवीएनएल को 75 रन से हराया। आशा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया

अश्मित क्रिकेट ग्राउंड, दूधली में पहला मैच पशुपालन और एजुकेशन मिनिस्टीरियल के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पशुपालन की टीम 15.5 ओवरों में 71 रन पर ऑल आउट हो गई। ,मानव बडोला ने पांच विकेट लिए। जवाब में एजुकेशन मिनिस्टीरियल की टीम 13 ओवरों में 62 रनों पर ऑलआउट हो गई। अमित सैनी ने छह विकेट लिए। अमित सैनी को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

महाराणा प्रताप क्रिकेट ग्राउंड में पहला मैच सचिवालय ए व आयुष विभाग के बीच खेला गया। सचिवालय ए ने पहले खेलते हुए 262 रन बनाए। आशुतोष विमल ने 110 रन बनाए। जवाब में आयुष विभाग की टीम 73 रन पर सिमट गई। आशुतोष विमल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। यहां दूसरा मैच बारिश की वजह से 10-10 ओवर का खेला गया। एजुकेशन की टीम मैच नौ विकेट से जीत लिया। प्रभात पुंडीर को मैन ऑफ द मैच चुना गया ।

माम्स क्रिकेट ग्राउंड, रायवाला में पहला मैच पोस्ट टेलीकॉम और वीपीडीपी के बीच खेला गया। वीपीडीओ ने मैच आठ विकेट से जीता। विनीत सैनी को मैन ऑफ द मैच दिया गया। दूसरा मैच यूजेवीएनएल और टेक्निकल एजुकेशन के बीच हुआ, जिसमें यूजेवीएनएल ने 41 रन विज रही। देवेंद्र सामंत को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!