उत्तराखंडगढ़वालदेहरादून

श्रुति बिष्ट ने Colour’s के ‘मिश्री’ के लिए मोपेड बाइक चलाती नज़र आईं

मुंबई। टेलीविज़न की डायनेमिक दुनिया में, कलाकार अपने किरदारों को जीवंत करने के लिए लगातार नए-नए प्रयोग करते रहते हैं। कलर्स के लोकप्रिय शो ‘मिश्री’ की उभरती युवा स्टार, श्रुति बिष्ट ने भी मोपेड बाइक चलाने जैसी नई चुनौती का सामना करके ऐसा ही किया है। इस दिल छूने वाले शो में मिश्री के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री, श्रुति अब इसकी प्रामाणिकता को बढ़ाने के लिए अपने कौशल का विस्तार कर रही हैं। यह साबित करते हुए कि वह अपने काम के प्रति प्रतिबद्ध हैं, उन्होंने मोपेड बाइक चलाने की चुनौती को स्वीकार किया है, जो शो के आगामी सीन्स के लिए आवश्यक कौशल है।

मिश्री की भूमिका निभाने वाली श्रुति बिष्ट ने कहा, “मुझे हमेशा बाइक चलाने से डर लगा है, इसलिए जब मुझे पता चला कि मुझे शो के लिए मोपेड बाइक चलाना सीखना पड़ेगा, और शो में इसे चलाना होगा, तो मैं वाकई घबरा गई थी। यह कुछ महत्वपूर्ण सीन्स का बड़ा हिस्सा है। लेकिन मेरे डायरेक्टर और क्रू ने मेरा बहुत साथ दिया – उन्होंने केवल एक दिन में ही इसे चलाना सीखने में मेरी मदद की। मुझे याद है कि जब मैं पहली बार बाइक पर बैठी थी और इसे स्टार्ट किया था, तो मैं बहुत डर गई थी। मेरे हाथ कांप रहे थे, और मुझे भरोसा नहीं था कि मैं यह कर भी पाऊंगी या नहीं, लेकिन मेरे सह-कलाकार नमिश ने मेरा हौंसला बढ़ाया। बाद में, मैंने एक गहरी सांस ली, थोड़ी प्रार्थना की और फिर अपनी इलेक्ट्रिक बाइक स्टार्ट की। कलाकार होने के नाते, मैं ऐसे अलग-अलग किरदार निभाना चाहती हूं, जिनसे मुझे कई तरह की भावनाएं दिखाने और नई चीजें आज़माने का मौका मिले। इस कहानी में मिश्री भी बिल्कुल यही करती है। मैं शो देखने वाले और मेरे प्रदर्शन को इतना प्यार देने वाले दर्शकों की बहुत आभारी हूं।
मौजूदा कहानी में, मिश्री और राघव खतरे से बाल-बाल बचते हैं और वे मंदिर जाते हैं, जिससे मिश्री को गलतफहमी होती है कि राघव उससे शादी करना चाहता है। हालांकि, वाणी राघव को खोजती है, लेकिन वह उसे नहीं ढूंढ पाती, जबकि दादी पार्वती पर दोषारोपण करती है और सुप्रिया रंजीत पर राघव के लिए खतरा बनने का आरोप लगाती है। मंदिर में, मिश्री राघव के साथ पहुंचती है, और सभी को यह गलतफहमी होती है कि वह दूल्हा है। इस बीच, राघव समझाने की कोशिश करता है, लेकिन मिश्री उसे वहां से जाने के लिए कहती है, और उसे अभी भी उनकी कथित शादी पर विश्वास है। मंडप में अकेली बैठी, मिश्री इंतज़ार करती है, इस बात से अनजान कि वाणी आने वाली है। सवाल यह है कि क्या वाणी को मिश्री और राघव की शादी से संबंधित सच पता चल सकेगा?

दूसरों के दिलों में मिठास घोलने वाली, अपने जीवन की कड़वाहट कैसे मिटाएगी?

मिश्री देखते रहें, हर सोमवार से रविवार, रात 8:30 बजे केवल कलर्स पर।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!