देश-विदेश

ऑनर ने भारत में ऑनर 200 सीरीज़ लॉन्च की

नई दिल्ली: ऑनर ने भारत में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए आज ऑनर 200 सीरीज़ लॉन्च की। यह इसकी प्रतिष्ठित नंबर सीरीज़ में सबसे नया लॉन्च है। इस सीरीज़ में ऑनर 200 प्रो 5जी और ऑनर 200 5जी हैं, जो पॉवर और क्रिएटिविटी के दायरे बढ़ाकर ग्राहकों को अत्याधुनिक एआई पॉवर्ड पोर्ट्रेट क्षमताएं, आकर्षक डिस्प्ले, मजबूत हार्डवेयर परफॉर्मेंस, और इन्ट्यूटिव यूज़र केंद्रित एआई अनुभव प्रदान करेंगे।
ऑनर 200 प्रो 5जी दो खूबसूरत रंगों – ओशन स्यान और ब्लैक में 57,999 रुपये में 20 जुलाई अर्द्धरात्रि 12 बजे से अमेज़न.इन पर, ब्रांड की वेबसाईट explorehonor.com पर और आपके नजदीकी मेनलाइन रिटेल स्टोर्स पर मिलना शुरू होगा। 20 और 23 जुलाई को यह स्मार्टफोन खरीदने वाले सभी ग्राहकों को 8000 रुपये की तत्काल छूट मिलेगी। आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 3000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा ग्राहकों को कुछ चुनिंदा मेनलाइन स्टोर्स में 8,499 रुपये मूल्य के मुफ़्त ऑनर उपहार मिलेंगे या इसके बदले 2000 रुपये की तत्काल कूपन छूट दी जाएगी।
ऑनर 200 5जी भी दो रंगों के विकल्पों – मूनलाईट व्हाईट और ब्लैक में उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट्स में मिलेगा। इसके 12जीबी+512जीबी वैरिएंट का मूल्य 39,999 रुपये और 8जीबी+256जीबी वैरिएंट का मूल्य 34,999 रुपये होगा। यह स्मार्टफोन 20 जुलाई अर्द्धरात्रि 12 बजे से अमेज़न.इन पर, ब्रांड की वेबसाईट explorehonor.com और आपके नजदीकी मेनलाइन रिटेल स्टोर्स पर मिलना शुरू होगा। 20 और 23 जुलाई को यह स्मार्टफोन 2000 रुपये के बैंक ऑफर और 1000 रुपये की तत्काल छूट के साथ मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को कुछ चुनिंदा मेनलाइन स्टोर्स में 8,499 रुपये मूल्य के मुफ़्त ऑनर उपहार मिलेंगे या इसके बदले 2000 रुपये की तत्काल कूपन छूट दी जाएगी। इन रोमांचक ऑफ़रों के साथ, 20 और 23 जुलाई को ऑनर 200 5जी (8जीबी + 256जीबी) वैरिएंट 29,999 रुपये* के शुरुआती मूल्य में खरीदा जा सकेगा।
एक भरोसेमंद और विश्वसनीय ब्रांड बनने की अपनी प्रतिबद्धता के साथ ऑनर ग्राहकों को निम्नलिखित सर्विस ऑफर भी दे रहा है-
• खरीदने की तारीख से 6 महीने के अंदर एक बार एडीएलडी।
• इनवॉइस की तारीख से 30 दिनों के अंदर जीएसटी हटाकर 90% तक एश्योर्ड बायबैक।
• 6 महीने की एक्सटेंडेड वॉरंटी।
• 18 महीने तक डोर-टू-डोर सर्विस।
• उद्योग में पहली बार 3 महीने का साइबर सुरक्षा कवर (50,000 तक)।
इतना ही नहीं, ऑनर 200 सीरीज़ जीरो डाउन पेमेंट पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा यह खरीदने के लिए एनसीईएमआई जैसे अन्य किफायती विकल्प भी उपलब्ध हैं। साथ ही, ओरिजिनल 100वॉट ऑनर चार्जर अमेज़न.इन, ब्रांड की वेबसाइट- explorehonor.com और आपके नज़दीकी मेनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा।
सर्वोच्च परफॉर्मेंस, शानदार एआई क्षमताएं और खूबसूरत डिज़ाईन पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए बनी ऑनर 200 सीरीज़ अपने ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ बेहतरीन फोटोग्राफी प्रदान करती है। इसमें 50 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट टेलीफोटो कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाईड लैंस, और 50 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेल्फी कैमरा है। पोर्ट्रेट फोटोग्राफी का स्तर बढ़ाने के लिए इस सीरीज़ में एआई-इन्हेंस्ड ऑनर एआई पोर्ट्रेट इंजन है, जो स्टूडियो हरकोर्ट के साथ गठबंधन में विकसित किया गया है। इस टेक्नोलॉजी में हरकोर्ट की लाईटिंग एवं शैडो तकनीकों का उपयोग स्टूडियो-लेवल पोर्ट्रेट के लिए किया गया है, जो लाईटिंग, स्किन टोन, कलर टेंपरेचर और सीन कंपोज़िशन को पहचानकर एक्सपोज़र की सर्वश्रेष्ठ सैटिंग तैयार करता है।
इस लॉन्च के बारे में श्री सी. पी. खंडेलवाल, जॉईंट मैनेजिंग डायरेक्टर, एचटेक ने कहा, ‘‘ऑनर 200 सीरीज़ का लॉन्च भारत में स्मार्टफोन का अत्याधुनिक अनुभव प्रदान करते रहने के हमारे सफर में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। अपनी अत्याधुनिक एआई-पॉवर्ड पोर्ट्रेट फोटोग्राफी, बेहतर डिस्प्ले टेक्नोलॉजी, और शानदार परफॉर्मेंस के साथ ऑनर 200 सीरीज़ स्मार्टफोन उद्योग में नए मानक स्थापित कर देगी। हम इनोवेटिव उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा ही न करें, बल्कि उनसे बढ़कर प्रदर्शन करें। ऑनर 200 सीरीज़ हमारी इस प्रतिबद्धता को प्रमाणित करता है। हम भारत में ये अत्याधुनिक डिवाईस पेश करने के लिए उत्साहित हैं। हमें विश्वास है कि ये हमारे यूज़र्स के जीवन में परिवर्तन ला देंगी।’’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!