देहरादूनस्पोर्ट्स

देहरादून सी और देहरादून बी ने जीते मुकाबले


देहरादून। अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग में देहरादून सी ने देहरादून ए को तीन विकेट से हराया। दूसरे मैच में कपिल कोचर व शान खरोला की शानदार बल्लेबाजी से देहरादून बी ने देहरादून डी को सात विकेट से हराया।
मॉम्स क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड में शुक्रवार को देहरादून ए और सी के बीच मैच खेला गया। देहरादून ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 172 रन बनाए। ऋतिक आशू ने 77, समर्थ सेमवाल व शौर्य चौहान ने 16-16 रन बनाए। देहरादून सी के लिए जय राव, अभिनव सिंह,सक्षम शर्मा ने दो- दो चटकाए।173 रन के लक्ष्य को देहरादून सी ने 31.5 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। रजत शर्मा, तुषार सेठी ने 32-32, शौर्य सक्सैना ने 25 व अभिनव सिंह, विनय बलूनी ने 14-14 रन का योगदान दिया। देहरादून ए के लिए समर्थ सेमवाल ने पांच विकेट झटके।
डीआईएमएस क्रिकेट ग्राउंड में देहरादून डी और बी के बीच मुकाबला खेला गया। पहले खेलनी उतरी देहरादून डी की टीम 26.4 ओवर में 116 पर सिमट गई। एरिक रावत ने 35, धैर्य रावत ने 26 व अक्षित सिरौला ने 20 रन बनाए। देहरादून बी के अंश मौर्या, कृष्णा राजभर ने तीन-तीन विकेट चटकाए। जवाब में देहरादून बी 18.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। कपिल कोचर ने 65 व शान खरोला ने नाबाद 42 रन बनाए। देहरादून डी के रक्षित व सुरजीत यादव ने एक-एक विकेट हासिल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!