उत्तराखंडक्राइमगढ़वाल

रुद्रपुर पुलिस ने 48 घंटे में किया अरुण हत्याकांड का खुलासा

  • जंगल में पार्टी के बाद दोस्त ने किया था मर्डर

रुद्रपुर। उधमसिंह नगर की रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने अरुण हत्याकांड का खुलासा करते हुए अरुण के ही दोस्त हत्या आरोपी शक्ति को गिरफ्तार किया है। हत्या आरोपी शक्ति नशे के लिए अरुण की बाइक और फोन को गिरवी रखने का दबाव बना रहा था। अरुण के विरोध करने पर गुस्से में आकर शक्ति ने बेसबॉल के बैट और हॉकी से अरुण के सिर पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी की निशानदेही पर थाना पुलिस ने मृतक अरुण की बाइक और मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।
हॉकी और बेसबॉल के डंडे से पीट-पीटकर अरुण की हत्या करने के आरोप में रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने हत्या आरोपी शक्ति को बुधवार को गिरफ्तार किया। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 25 सितंबर की शाम अरुण वर्मा निवासी डिबडिबा बिलासपुर, रामपुर यूपी का खून से लथपथ शव काशीपुर हाईवे से लगते हुए जंगल से बरामद हुआ था। पुलिस ने घटना स्थल से हॉकी और बेसबॉल का डंडा भी बरामद किया था।दूसरी तरफ अरुण के परिजनों ने उसके दोस्त शक्ति पर हत्या का शक जताते हुए थाना पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और तहरीर के आधार पर शक्ति की खोजबीन शुरू की। पुलिस ने बुधवार को शक्ति को प्रीत बिहार फेस 2 बरादरी रोड से हिरासत में लिया और पूछताछ की। जिस पर आरोपी शक्ति ने अरुण की हत्या करना कबूला।
आरोपी शक्ति ने बताया कि 25 सितंबर को पांच दोस्त जंगल में पार्टी करने गए थे। इसके बाद तीन दोस्त घर चले गए और आखिरी में अरुण और शक्ति ही बचे। इस दौरान आरोपी शक्ति ने अरुण से रुपयों की डिमांड की। अरुण ने रुपये देने से साफ इनकार किया तो शक्ति ने बाइक और फोन को गिरवी रखने की बात कही। लेकिन जब अरुण ने ऐसा करने से भी इनकार कर दिया तो गुस्से में आकर शक्ति ने अरुण के सिर पर हॉकी और बेसबॉल के डंडे से हमला कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर अरुण की बाइक और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!